चैत्र नवरात्र के पहले दिन पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, मेडिकल के लिए परिजन काट रहे थाने और चौकी के चक्कर

नोएडा में पांच साल की बच्ची से हैवानियत : चैत्र नवरात्र के पहले दिन पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, मेडिकल के लिए परिजन काट रहे थाने और चौकी के चक्कर

चैत्र नवरात्र के पहले दिन पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, मेडिकल के लिए परिजन काट रहे थाने और चौकी के चक्कर

Google Image | Symbolic Image

Noida News : चैत्र नवरात्र के पहले दिन नोएडा से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। चैत्र नवरात्र के पहले दिन नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी में एक पांच साल की बच्ची से पड़ोसी युवक ने हैवानियत कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। दूसरी तरफ, पुलिस बच्ची के परिजनों की शिकायत नहीं ले रही है। आरोप है कि परिजनों को बच्ची का मेडिकल कराने के लिए लिए थाने और पुलिस चौकी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।

ये है पूरा मामला 
यह घटना थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी इलाके की है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पड़ोसी युवक है। आरोपी सोमवार को पड़ोस में रहने वाली पांच साल की बच्ची को भंडारा खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और रेप किया। इसके बाद आरोपी बच्ची का लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी बच्ची को गंदी वीडियो भी दिखाई थी। बच्ची को लहूलुहान हालत में पाकर परिजनों की चीख निकल गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत नहीं ले रही है। 

परिजन काट रहे थाने और पुलिस चौकी के चक्कर 
बताया जा रहा है कि घटना के बाद से परिजन बच्ची को लेकर थाने और पुलिस चौकी के चक्कर काट रहे हैं। परिजनों का कहना है कि उन्हें बच्ची का मेडिकल कराना है। वह बच्ची को जिला अस्पताल ले गए थे वहां उनसे कहा गया कि पुलिस के साथ आने के बाद ही जांच की जाएगी। परिजनों का कहना है कि वह थाना सेक्टर 20 गए तो वहां से निठारी पुलिस चौकी भेज दिया गया। जब पुलिस चौकी पर गए तो थाने भेज दिया गया। पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। अस्पताल बगैर पुलिस के उनकी बच्ची का मेडिकल नहीं कर रहा है।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना सेक्टर 20 प्रभारी का कहना है कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.