नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक केपटाउन में 20 विला और 3 टावर सील किया, जानें वजह

बड़ी खबर : नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक केपटाउन में 20 विला और 3 टावर सील किया, जानें वजह

नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक केपटाउन में 20 विला और 3 टावर सील किया, जानें वजह

Google Image | सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसाइटी में खाली पड़े 20 विला और 3 टावर को सील कर दिया है

नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक केपटाउन में 20 विला और 3 टावर सील किया, जानें वजह Noida News : नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) ने सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। प्राधिकरण ने सेक्टर-74 में स्थित सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसाइटी में खाली पड़े 20 विला और 3 टावर को सील कर दिया है। इन टावर में 100 से ज्यादा फ्लैट्स हैं। दरअसल बिल्डर पर आईएफएमएस का करीब एक करोड़ रुपए बकाया था। बार-बार नोटिस देने के बावजूद बिल्डर इस रकम का भुगतान नहीं कर रहा था। इसी वजह से अथॉरिटी को एक्शन लेना पड़ा।

प्राधिकरण के अफसरों ने बताया कि पिछले महीने केपटाउन सोसाइटी की एओए ने इस बारे में शिकायत की थी। एओए कहा था कि बिल्डर ने अब तक आईएफएमएस (इंटरेस्ट फ्री मेंटेनेंस सिक्योरिटी चार्ज) का पैसा ट्रांसफर नहीं किया है। इसका संज्ञान लेते हुए प्राधिकरण ने बिल्डर को नोटिस जारी किया और तत्काल प्रभाव से पैसा देने का निर्देश दिया था। लेकिन बिल्डर ने इस रकम का भुगतान नहीं किया। 

डेडलाइन समाप्त होने के बाद मंगलवार को प्राधिकरण की सीईओ ऋतु महेश्वरी ने सख्त कदम उठाया। उन्होंने केप टाउन हाउसिंग सोसायटी मैं खाली फ्लैट्स और विला को सील करने का आदेश दिया। इसका पालन करते हुए सोसाइटी में 20 विला और तीन टावर को सील कर दिया गया है। साथ ही प्राधिकरण ने टावर में चल रहे कार्य को भी बंद करा दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.