भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनाकर किया वायरल 

नोएडा का चाइल्ड पीजीआई बना कूड़ाघर : भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनाकर किया वायरल 

भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनाकर किया वायरल 

Tricity Today | चाइल्ड पीजीआई बना कूड़ाघर

Noida News : नोएडा में सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई हॉस्पिटल जर्जर होने के साथ-साथ अब कूड़ाघर में भी तब्दील होने लगा है। चाइल्ड पीजीआई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ता पीजीआई में कूड़े के ढेर का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रशासन, प्राधिकरण और यूपी सरकार को टैग करते हुए सवाल उठा रहे हैं। 

1200 करोड़ रुपये में बना है चाइल्ड पीजीआई 
पिछले करीब तीन सालों से चाइल्ड पीजीआई हॉस्पिटल बीमार पड़ा है। करीब 1200 करोड़ रुपये में खर्च करके इस बिल्डिंग को तैयार किया गया था। लेकिन 2021 से बिल्डिंग जर्जर होने लगी है। इसकी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। लेकिन अभी तक इसकी मरम्मत का कार्य शुरू नहीं हो पाया है। अब कूड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह सभी कूड़ा चाइल्ड पीजीआई के अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों का है। 

किसान संगठन ने बनाया है वीडियो 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भारतीय किसान यूनियन (भानू) के कार्यकर्ता ने बनाया है। वायरल वीडियो में संगठन के एक कार्यकर्ता बोल रहे हैं कि यह बच्चों का सरकारी अस्पताल है। यहां बच्चों का इलाज होता है, लेकिन कूड़े का इलाज कौन करेगा। पूरे परिसर में गंदगी फैली है। पहले यहां बहुत साफ-सफाई रहती थी। लेकिन अब हर तरफ गंदगी रहती है। 

अभी तक नहीं आया बयान 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अभी तक किसी भी अधिकारी का बयान नहीं आया है। अस्पताल निदेशक, प्राधिकरण और प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। कोई भी इस मामले पर बयान देना मुनासिब नहीं समझ रहा है। वहीं, सूत्रों से पता चला है कि वीडियो वायरल होने के बाद कूड़े को उठाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.