नोएडा की सीएमएस को दी धमकी, मचा हड़कंप

BIG BREAKING : नोएडा की सीएमएस को दी धमकी, मचा हड़कंप

नोएडा की सीएमएस को दी धमकी, मचा हड़कंप

Tricity Today | नोएडा की सीएमएस को दी धमकी

Noida News : नोएडा के सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल की सीएमएस रेनू अग्रवाल को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। सीएमएम ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की है। साथ ही सीएमओ से भी इस संबंध में शिकायत की गई है।

ये है पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में सीएमएस ने बताया कि जिला अस्पताल में मैसर्स परफैक्ट लोव्या सिक्योरिटस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक विक्रांत पिछले करीब चार सालों मैनपावर का कार्य रहे थे। गत 2 नवम्बर 2023 को उनका अनुबंध समाप्त हो गया है। इस संबंध में अस्पताल द्वारा जैम पोर्टल पर नई जैम निविदा निकाली जा रही है। इसे लेकर विक्रांस शर्मा अस्पताल के खिलाफ बेवजह शिकायत कर रहा है। साथ ही अस्पताल में कार्यरत कर्मियों को कार्य नहीं करने को उकसा रहा है।

27 फरवरी को धमकाया
आरोप है कि विक्रांत ने 27 फरवरी को अस्पताल के दो कर्मी योगेश कुमार और संदीप कुमार के मोबाइल पर उन्हें फोन कर धमकाया था। साथ ही सीएमएस और उनके दोनों बच्चों को भी अंजाम भुगतने की धमकी दी है। जब इस मामले को लेकर विक्रांत शर्मा से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया।

मामले की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री से भी की
इस मामले को लेकर एक लेटर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेटर में सीएमएस द्वारा इस पूरे प्रकरण की शिकायत यूपी के स्वास्थ्य मंत्री, कानून मंत्री, प्रमुख सचिव व अन्य अधिकारियों से की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.