पहले प्यार से घर में घुसेगी यह खूबसूरत लड़की, फिर चूना लगाकर हो जाएगी रफूचक्कर

नोएडा वालों हो जाओ सावधान : पहले प्यार से घर में घुसेगी यह खूबसूरत लड़की, फिर चूना लगाकर हो जाएगी रफूचक्कर

पहले प्यार से घर में घुसेगी यह खूबसूरत लड़की, फिर चूना लगाकर हो जाएगी रफूचक्कर

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा पुलिस ने एक 24 साल की लड़की को गिरफ्तार किया है। लड़की का नाम जूली है। जूली दिल्ली की रहने वाली है। कुछ दिनों पहले जूली नोएडा के एक घर में आया बनकर आई थी। जैसे ही परिवार वालों ने उस पर विश्वास जताया, जूली ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। 

कैसे घर में घुसी चोरनी?
सेक्टर-20 के थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर को एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया था। उसने बताया था कि उनके घर में बीमार महिला रहती है। उनकी देखरेख और इलाज के लिए उन्होंने जूली नाम की एक युवती को आया (सहायिका) के रूप में रखा। कुछ दिन तक तो ठीक-ठाक चला रहा, लेकिन अचानक वह गायब हो गई।

कीमती सामान लेकर हुई घर से रफूचक्कर
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब घर की तलाशी की गई तो घर से करीब 58,000 कैश और काफी कीमती सामान गायब मिला। इसके बाद पीड़ित को एहसास हुआ कि जूली ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने तत्काल सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी और अब उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.