टेस्ट ड्राइव के बहाने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने पकड़ा तो उड़े होश

नोएडा में थार ले उड़ा चोर : टेस्ट ड्राइव के बहाने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने पकड़ा तो उड़े होश

टेस्ट ड्राइव के बहाने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने पकड़ा तो उड़े होश

Tricity Today | टेस्ट ड्राइव के बहाने थार ले उड़ा चोर

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र से एक व्यक्ति टेस्ट ड्राइव के बहाने थार गाड़ी लेकर फरार हो गया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर पुलिस के होश उड़ गए। आइए अब आपको बताते हैं थार लेकर फरार होने वाला आरोपी आखिर कौन था।

प्यार से मांगी चाभी और ठाठ से ले गया थार
थाना सेक्टर 63 प्रभारी निरीक्षक अवध प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपों की पहचान निवासी मोहित चावला के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से चोरी की थार गाड़ी बरामद कर ली गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की शिकायत अशोक अरोड़ा ने की थी। शिकायत के मुताबिक बी ब्लॉक सेक्टर 63 में उनकी कंपनी के गेट पर थार गाड़ी खड़ी थी। इसी बीच एक व्यक्ति मोहित चावला आया और उनसे टेस्ट ड्राइव के बहाने गाड़ी की चाबी ले गया। इसके बाद आरोपी वापस नहीं लौटा।

दिल्ली में चोरी की घटना को दे चुका अंजाम
शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी। महज 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच पर पता चला है कि मोहित पर दिल्ली में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है। आरोपी के खिलाफ नोएडा और दिल्ली में आठ मुकदमे दर्ज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.