हाईराइज सोसायटी में धार्मिक पोस्ट फाड़ा, दुर्गा पूजा की थी जानकारी...Video Viral

नोएडा में माहौल खराब करने की साजिश! हाईराइज सोसायटी में धार्मिक पोस्ट फाड़ा, दुर्गा पूजा की थी जानकारी...Video Viral

हाईराइज सोसायटी में धार्मिक पोस्ट फाड़ा, दुर्गा पूजा की थी जानकारी...Video Viral

Tricity Today | Video Viral

Noida News : शहर में नवरात्रि के अवसर पर जगह-जगह दुर्गा की मूर्ति को विराजमान किया गया है। इस त्यौहार को धूमधाम से मनाया जा रहा है लेकिन कुछ सामाजिक तत्व के लोग माहौल खराब करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक हाइट्स सोसाइटी में हुआ है। जहां सोसाइटी की लिफ्ट में लगे मां दुर्गा के पोस्टर को एक युवक द्वारा फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोसाइटी में रोष 
वायरल हो रहा वीडियो 27 सितंबर का है। जिसकी सीसीटीवी फुटेज में एक निवासी लिफ्ट में प्रवेश करता है और दुर्गा पूजा की जानकारी वाले पोस्टर को फाड़ देता है। इतना ही नहीं, वह फाड़े गए पोस्टर को अपने पैरों के पास फेंक देता है।‌ इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोसाइटी के निवासियों में गहरा रोष व्याप्त हो गया है।

कार्रवाई की मांग
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि यह बेहद दुखद है कि नवरात्र जैसे पवित्र त्योहार के दौरान कोई ऐसा कृत्य कर सकता है। यह केवल एक पोस्टर फाड़ने का मामला नहीं है, बल्कि यह धार्मिक भावनाओं और सामाजिक सद्भाव पर हमला है। निवासियों ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.