भंगेल की गंदगी का वीडियो डाला, लिखा- मनोज गुप्ता इसी गांव के हैं...

सपा ने नोएडा भाजपा अध्यक्ष पर कसा तंज : भंगेल की गंदगी का वीडियो डाला, लिखा- मनोज गुप्ता इसी गांव के हैं...

भंगेल की गंदगी का वीडियो डाला, लिखा- मनोज गुप्ता इसी गांव के हैं...

Tricity Today | आश्रय गुप्ता और मनोज गुप्ता

Noida News : नोएडा को देश का नंबर वन शहर बनाने की कोशिशों में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम जुटे हुए हैं। वे लगातार शहर का दौरा कर रहे हैं और कमियों पर नजर रख रहे हैं। जहां लापरवाही मिल रही है, वहां अधिकारियों से जवाब मांगा जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ, ग्रामीण इलाकों की तस्वीर कुछ और ही बयान कर रही है। लोग सोशल मीडिया पर गंदगी के वीडियो शेयर कर रहे हैं और नोएडा प्राधिकरण को टैग कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष आश्रय गुप्ता ने शेयर किया है।

वीडियो वायरल 
सपा नेता आश्रय गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भंगेल गांव का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि गांव की नालियों का पानी सड़कों पर बह रहा है। स्कूली बच्चों को इस गंदे पानी को पार करके स्कूल जाना पड़ रहा है। आश्रय गुप्ता ने आरोप लगाया कि नोएडा सिर्फ कागजों पर ही विकसित हो रहा है, जमीनी हकीकत कुछ और ही है। उन्होंने नोएडा के भाजपा अध्यक्ष मनोज गुप्ता पर भी कटाक्ष करते हुए लिखा, "मनोज गुप्ता इसी गांव के निवासी हैं।" प्राधिकरण का जवाब
इस मामले में नोएडा प्राधिकरण ने तुरंत प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा, "आपकी शिकायत को गंभीरता से लिया गया है। संबंधित विभाग को इस मामले की जानकारी दे दी गई है। जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा और आपको सूचित किया जाएगा।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.