नोएडा स्टेडियम में शशिकांत मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज

वीर शहीद की याद में क्रिकेट का महाकुंभ : नोएडा स्टेडियम में शशिकांत मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज

नोएडा स्टेडियम में शशिकांत मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज

Tricity Today | क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

Noida News : सेक्टर-21ए स्थित स्टेडियम में शनिवार को 24वें कैप्टेन शशिकांत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन हुआ। यह टूर्नामेंट कैप्टेन शशिकांत शर्मा की याद में मानव सेवा समिति, नोएडा स्पोर्ट्स ट्रस्ट और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन द्वारा आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में कैप्टेन शशिकांत के परिवार के सदस्य, जिसमें उनकी माता सुदेश शर्मा, पिता फ्लाइट लेफ्टिनेंट जे.पी. शर्मा और भाई डॉ. नरेश शर्मा शामिल थे। कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मंच संचालन प्रसिद्ध कवि विनोद पांडे ने किया।

चौबीस साल से चल रहा टूर्नामेंट
समारोह के मुख्य अतिथि सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता अमित खेमका ने कहा कि चौबीस साल से चल रहा यह टूर्नामेंट कैप्टेन शशिकांत की याद को जीवंत रखता है। हर खिलाड़ी जो यहां खेलता है, वह कैप्टेन शशिकांत की तरह ही है। विशिष्ट अतिथि और फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने आगामी 25वें वर्ष को सिल्वर जुबली के रूप में मनाने की घोषणा की।

धर्मेंद्र शर्मा ने लिए 4 विकेट 
उद्घाटन मैच में पायनियर क्रिकेट क्लब ने डिवाइन दिल्ली क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया। डिवाइन दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 108 रन बनाए। कृष्णा भड़ाना (26 रन), यथार्थ सिंह (25 रन) और यश भाटिया (15 रन) ने उल्लेखनीय योगदान दिया। पायनियर के गेंदबाज धर्मेंद्र शर्मा ने 4 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच 
पायनियर ने दिग्विजय रावत (46 रन) और धर्मेंद्र शर्मा (37 रन) की शानदार पारियों की बदौलत 17.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। डिवाइन दिल्ली के परवीन पाठक ने 3 विकेट लिए। धर्मेंद्र शर्मा को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच की अंपायरिंग डीडीसीए के लेखराज और राजीव चौधरी ने की, जबकि स्कोरिंग मनवीर चौधरी ने संभाली।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.