रंगीन मिजाज एसएचओ ने माहिला एसआई से की छेड़छाड़, शिकायत डीसीपी के पास पहुंची

गौतमबुद्ध नगर पुलिस : रंगीन मिजाज एसएचओ ने माहिला एसआई से की छेड़छाड़, शिकायत डीसीपी के पास पहुंची

रंगीन मिजाज एसएचओ ने माहिला एसआई से की छेड़छाड़, शिकायत डीसीपी के पास पहुंची

Tricity Today | Gautam Budh Nagar Commissionerate located in Noida Sector-108.

Noida News : नोएडा के एक थाने के एसएचओ ने अपने मातहत तैनात महिला उपनिरीक्षक से छेड़छाड़ की है। एसएचओ महिला उपनिरीक्षक को अपने प्राइवेट नंबर से लगातार मैसेज कर रहे थे। मैसेज चैट्स से परेशान होकर उपनिरीक्षक ने एसएचओ का नंबर ब्लॉक कर दिया। एसएचओ यहीं नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने सीयूजी नंबर से महिला एसआई को मैसेज करने शुरू कर दिए। जब मामला हद से गुजर गया तो एसआई ने एसएचओ के खिलाफ डीसीपी से शिकायत की है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएचओ ने सीयूजी नंबर से मैसेज किए। महिला उपनिरीक्षक लगातार मैसेज नहीं करने के लिए एसएचओ से निवेदन करती रहीं। सूत्र बताते हैं कि महिला उपनिरीक्षक के बार-बार मना करने के बावजूद एसएचओ साहब नहीं रुके। उन्होंने महिला उपनिरीक्षक को सरकारी गाड़ी में बैठाया और स्वयं गाड़ी चलाकर फील्ड में भ्रमण के लिए लेकर गए। इस दौरान एसएचओ ने सब इंस्पेक्टर से छेड़छाड़ की। परेशान और प्रताड़ित महिला उपनिरीक्षक ने डीसीपी से मामले की शिकायत की है।
 
होली के दिन महिला उपनिरीक्षक की ड्यूटी थाना क्षेत्र के ही एक सोसाइटी में लगाई गई थी। एसएचओ को इसकी जानकारी मिलने पर सोसाइटी से महिला की ड्यूटी बदल सरकारी गाड़ी पर लगवा दी गई। महिला सब इंस्पेक्टर का आरोप है कि एसएचओ के द्वारा इस दौरान बेड टच किया गया। रंग लगाने के दौरान अश्लील हरकतें भी की गई है। महिला सब इंस्पेक्टर ने एसएचओ द्वारा की गई चैट के स्क्रीनशॉट भी शिकायत के साथ डीसीपी कार्यालय को उपलब्ध कराए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.