42 सेकंड में खड़े ट्रक से बैट्री चोरी कर ले गए चोर, वीडियो वायरल

Noida : 42 सेकंड में खड़े ट्रक से बैट्री चोरी कर ले गए चोर, वीडियो वायरल

42 सेकंड में खड़े ट्रक से बैट्री चोरी कर ले गए चोर, वीडियो वायरल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित जे ब्लॉक में एक फैक्ट्री क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक से बैटरी चोरी होने का मामला सामने आया है। यह घटना 29 सितंबर को दिनदहाड़े हुई और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में एक युवक काली पेंट और टी-शर्ट पहने ट्रक का हेल्पर साइड का शीशा तोड़कर अंदर घुसता है। 42 सेकंड में वह ट्रक की दोनों बैटरी के तार निकालकर उन्हें बाहर रख देता है। इसके बाद वह अपने साथी का इंतजार करने लगता है, जो जल्द ही सफेद रंग की बिना नंबर की अपाचे बाइक पर आता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि इधर-उधर देखने के बाद एक युवक ट्रक का गेट खोलकर ट्रक में घुस जाता है। कुछ ही सेकेंड में वह ट्रक में रखी दोनों बैटरियों के तार निकाल देता है और बैट्री बाहर रख देता है। इसके बाद वह साथी के साथ बैटरी लेकर फरार हो जाता है। औद्योगिक क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना को लेकर एनईए के पदाधिकारियों ने चिंता व्यक्त की है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही मेनहॉल का कवर चोरी होने की घटना भी हुई थी। ऐसे में क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

पुलिस ने वीडियो के आधार पर शुरू की चोरों की तलाश
थाना सेक्टर-63 की पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान और धरपकड़ की प्रक्रिया शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। औद्योगिक क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को लेकर स्थानीय निवासियों और व्यापारियों में चिंता का माहौल है। 

अन्य खबरे