यह कंपनी देती है Netflix, Amazon Prime और Hotstar फ्री, एयरटेल और Vi पीछे

फायदा : यह कंपनी देती है Netflix, Amazon Prime और Hotstar फ्री, एयरटेल और Vi पीछे

यह कंपनी देती है Netflix, Amazon Prime और Hotstar फ्री, एयरटेल और Vi पीछे

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और जियो तीनों कंपनियां ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन के साथ बेहतर प्लान पेश करती हैं। लेकिन इन सभी प्लांस में किसका प्लान बेहतर और किसकी कीमत सबसे कम है। यह जानना बेहद जरूरी है। जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। 

Jio
Jio आपको 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान ऑफर करता है। इसमें आपको एक साल के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा आपको हर महीने 75 जीबी एफयूपी डेटा मिलता है। एक बार डेटा खत्म होने के बाद आपको एक जीबी डेटा के लिए 10 रुपये देने होंगे जो एक बेहतरीन ऑफर है। यहां आपको 200 जीबी तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है।  

एयरटेल
एयरटेल के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आपको सभी की तरह प्लान का फायदे मिलेंगे जैसे 40GB का एफयूपी डेटा और 200GB तक रोलओवर की सुविधा मिलेगी। इसमें आपको एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक आदि का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। वहीं अगर आप नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 499 रुपये वाला प्लान लेना होगा। लेकिन आपको बता दें कि 499 रुपये के प्लान में आपको
एक साल के लिए सिर्फ अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया
वोडाफोन-आइडिया भी 399 रुपये का प्लान ऑफर करते हैं। लेकिन यहां आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। इसमें आपको 40GB का एफयूपी डेटा मिलता है, जो 200 जीबी की रोलओवर की सुविधा देता है। इसके साथ आप अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS का भी लाभ पा सकते हैं। इसके अलावा आप मुफ्त में Vi मूवी और ऐप्स का भी लाभ ले सकते हैं। हालांकि गर आप OTT सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो आपको 499 रुपये का प्लान लेना होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.