दहेज की कार को फाइनेंस से बचाने के लिए दुल्हे ने किया था फर्जीवाड़ा, पुलिस ने पकड़कर निचोड़ डाला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अजब मामला : दहेज की कार को फाइनेंस से बचाने के लिए दुल्हे ने किया था फर्जीवाड़ा, पुलिस ने पकड़कर निचोड़ डाला

दहेज की कार को फाइनेंस से बचाने के लिए दुल्हे ने किया था फर्जीवाड़ा, पुलिस ने पकड़कर निचोड़ डाला

Tricity Today | दहेज की कार को फाइनेंस से बचाने के लिए दुल्हे ने किया था फर्जीवाड़ा

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में शुक्रवार को एक नंबर की दो कारों की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस मामले में असली कार मालिक ने अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। अब इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी दहेज की कार को फाइनेंस से बचाने के लिए कार पर दूसरे की नंबर प्लेट लगा ली थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सौरव वर्मा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला स्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। उनके पास टाटा नेक्सों गाड़ी है, जिसका नंबर UP 16 DY-4318 है। सौरव वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पास अनुराग नाम के एक व्यक्ति का कॉल आया। अनुराग ने उनको बताया कि उनकी कार देविका गोल्ड होम्स हाउसिंग सोसाइटी में खड़ी हुई है। इस बात से वह अचंभित हो गए और कहने लगे कि मेरी गाड़ी तो मेरे पास ही है। उसके बाद अनुराग ने सौरव वर्मा को फोटो भेजी। फोटो देखकर वह हैरान हो गए और तत्काल देविका होम्स हाउसिंग सोसाइटी में पहुंचे। वहां जाकर देखा तो सौरव वर्मा हैरान हो गए। उन्होंने देखा कि दो अलग-अलग गाड़ी के एक ही नंबर हैं। दोनों गाड़ियां हुबहू एक ही रंग और एक जैसी है। जिस तरीके से उनकी गाड़ी पर कलर हुआ है, उसी तरीके से दूसरी गाड़ी पर भी कलर हुआ पड़ा है। बस फर्क कितना है कि फर्जी गाड़ी के पीछे भारत सरकार लिखा हुआ है। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पकड़ में आए आरोपी ने बताई हैरान करने वाली बात 
पुलिस ने इस मामले में शनिवार को देविका गोलड होम सोसाइटी के पास से आरोपी को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान शिवम निवासी गुलशन पार्क, नागलोई, दिल्ली के रूप में हुई है। पूछताछ में बताया गया कि फरवरी 2023 में मेरी शादी हुई थी, यह नेक्सान कार मेरी शादी में मिली थी जिसको ससुरालीजन द्वारा फाइनेन्स कराया गया था। यह कार मेरी पत्नी के नाम थी जिसका वास्तविक रजि0नं0 डीएल 9 सीबीए 8609 है। शादी के कुछ समय बाद हम लोगों का आपस में मनमुटाव हो गया जिसके चलते एक दिन मैं कार को अपने साथ ले आया था जिसके सम्बन्ध में मेरी पत्नी द्वारा थाना मोतीनगर, पश्चिम दिल्ली में मु0अ0सं0 686/2023 धारा 498ए/406/34 भादवि बनाम शिवम के खिलाफ दर्ज कराया था। दहेज में मिली नेक्सान कार को फाइनेन्स से बचने के लिए एक फर्जी नम्बर प्लेट यूपी 16 डीवाई 4318 लगाकर देविका गोल्ड होम सोसाइटी की पार्किंग में खडी कर दी थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.