जानिए कौन सा रास्ता आपके लिए रहेगा मुफीद, स्ट्रांग रूम के आसपास के रास्ते रहेंगे बंद

नोएडा में लोकसभा चुनाव को लेकर ट्रैफिक डायवर्जन लागू : जानिए कौन सा रास्ता आपके लिए रहेगा मुफीद, स्ट्रांग रूम के आसपास के रास्ते रहेंगे बंद

जानिए कौन सा रास्ता आपके लिए रहेगा मुफीद, स्ट्रांग रूम के आसपास के रास्ते रहेंगे बंद

Tricity Today | symbolic image

Noida News : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर फेज-2 स्थित स्ट्रांग रूम के आसपास ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया जाएगा। 25 अप्रैल यानी कल गुरुवार को सुबह सात बजे से रात दस बजे तक और मतदान वाले दिन शुक्रवार 26 अप्रैल को सुबह सात बजे से रात 12 बजे तक भारी, मध्यम और हल्के मालवाहक वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। 

फूल मंडी के यह रास्ते रहेंगे पूरी तरह से बंद 
डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव का कहना है कि 25 अप्रैल को फेज-2 फूल मंडी से पोलिंग पार्टियां गाड़ियों में रवाना होंगी। 26 अप्रैल को मतदान के बाद पोलिंग पार्टी द्वारा ईवीएम फूल मंडी में जमा कराई जाएंगी। यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाने के लिए फूल मार्केट के आसपास मुख्य एवं आंतरिक सड़कों पर डायवर्जन किया जाएगा। डीसीपी ने बताया कि फूल मंडी के आसपास आंतरिक सड़कों पर निर्वाचन से संबंधित वाहनों को छोड़कर अन्य सभी तरह के वाहन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। फूल मंडी तिराहे से गेट नंबर-3, 4, और 2 के सामने से लेकर सेक्टर-88 कैंट आरओ चौक तक रास्ता पूरी तरह बंद रहेगा। इस रास्ते पर केवल अधिकारियों के वाहन चल सकेंगे।

परी चौक ऐसे जायेंगे 
डीसीपी ने बताया कि भंगेल से सूरज पुर की तरफ जाने वाले वाहन गेझा तिराहे से दाहिने टर्न कर नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेस वे, परी चौक होकर गंतव्य को जा सकेंगे। फूल मंडी से सेक्टर-88 चौक तक जाने वाले लोग फेज टू तिराहे से लावा कंपनी तिराहा होकर गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

कर्मचारियों के लिए पार्किंग व्यवस्था
-सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट के वाहन फूल मंडी गेट नंबर-1 से प्रवेश कर परिसर के अंदर गेट नंबर-2 के पास खाली जगह पर वाहन खड़े कर सकेंगे।
-ईवीएम वितरण और जमा करने वाले कर्मचारियों के वाहन फूल मंडी के गेट नंबर-1 से प्रवेश कर परिसर के अंदर दुकान संख्या-सी-26 और बी-23 के सामने बने पक्के चबूतरे के बीच बनी पार्क में वाहन खड़े कर सकेंगे।
-भंगेल की तरफ से आने वाले सीपीएमएफ और पुलिस के वाहन डीएससी रास्ते पर फेज टू तिराहे से कैंट आरओ सेक्टर-88 चौक से दाहिने टर्न कर पुश्ता की ओर डिवाइडर युक्त मार्ग पर बनी पार्किंग में वाहन खड़े हो सकेंगे।
-सूरजपुर की तरफ से आने वाले पुलिसकर्मियों के वाहन सेक्टर-88 चौक तक डिवाइडर युक्त रास्ते पर बनी पार्किंग में वाहन एक लेन में खड़े हो सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.