डीसीपी ट्रैफिक के इंस्पेक्शन में गायब मिले सात पुलिसकर्मी, फिर हुआ एक्शन

ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक व्यवस्था की खुली पोल : डीसीपी ट्रैफिक के इंस्पेक्शन में गायब मिले सात पुलिसकर्मी, फिर हुआ एक्शन

डीसीपी ट्रैफिक के इंस्पेक्शन में गायब मिले सात पुलिसकर्मी, फिर हुआ एक्शन

Tricity Today | डीसीपी ट्रैफिक के इंस्पेक्शन में गायब मिले सात पुलिसकर्मी

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आए दिन ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा जाती है। इसकी वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती है। इसके बाद भी हर बार ट्रैफिक पुलिस की तरफ से दावा किया जाता है कि ट्रैफिक सामान्य है। लेकिन इस बार में जब डीसीपी ट्रैफिक पुलिस जमीन पर उतरे तो उन्हें सच्चाई का पता चला। आइए अब आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं।

जांच में छह कांस्टेबल और एक टीएसआई मिले गायब 
दरअसल, रविवार को डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने चौराहों का इंस्पेक्शन किया। जांच में छह कांस्टेबल व एक टीएसआई नदारद मिले। इस पर उन्होंने प्रारंभिक जांच के आदेश जारी कर दिए। लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सुबह सात बजे से कर्मियों की डयूटी शुरू होती है। अक्सर व्यस्त समय में भी शिकायतें मिल रहीं थीं कि विभिन्न चौराहों पर ट्रैफिक कर्मचारी नहीं हैं, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो रही है। इन शिकायतों की हकीकत जांचने निकले तो लापरवाही सामने आई। 

कुछ प्वाइंट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी पहुंचे देर से 
डीसीपी ने बताया कि नोएडा व ग्रेनो के विभिन्न प्वाइंटों पर तैनात किए गए छह कांस्टेबल व एक टीएसआई के खिलाफ प्रारंभिक जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं, कुछ स्थानों पर ट्रैफिक कर्मचारी प्वाइंट से दूर मिले तो कुछ स्थानों पर देर से पहुंचे। उनसे जवाब मांगा गया है। सटीक जवाब न मिलने व जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.