महिला टीचर समेत दो गिरफ्तार, बच्ची को घर में बताने से किया था मना 

नोएडा कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : महिला टीचर समेत दो गिरफ्तार, बच्ची को घर में बताने से किया था मना 

महिला टीचर समेत दो गिरफ्तार, बच्ची को घर में बताने से किया था मना 

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : सेक्टर-27 में स्थित कैंब्रिज स्कूल में एक साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप हुआ है। जिसमें पुलिस ने आरोपी को दबोच कर जेल तो भेज दिया, लेकिन इस मामले के बाद सैकड़ों अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है। इस मामले में नया मोड सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार स्कूल के प्रशासक और बच्ची की टीचर को गिरफ्तार किया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने इस घटना को छिपाने और सबूत मिटाने की कोशिश की। 

क्या है मामला
स्कूल में काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने बच्ची के साथ यह घिनौना काम किया। इसके बाद, बच्ची की कक्षा अध्यापिका ने उसे डराकर घर पर इस बारे में कुछ न बताने को कहा। मामला तब सामने आया जब 8 अक्टूबर को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की। जब उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए, तब उन्हें पता चला कि बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 अक्टूबर को मुख्य आरोपी नित्यानंद को गिरफ्तार कर लिया। वह स्कूल में हाउसकीपिंग स्टाफ के रूप में काम करता था। यह पूरा मामला कोतवाली सेक्टर 20 का है।

दोषी को नहीं जाएगा बख्शा : पुलिस
नोएडा एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि स्कूल प्रशासन ने भी इस मामले में गलती की है। इसलिए कक्षा अध्यापिका मधु मेनघानी और स्कूल के कार्यालय प्रशासक दयामय महतो को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.