शराब की दुकान से लाखों रुपये की नकदी की चोरी, Video Viral

नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद : शराब की दुकान से लाखों रुपये की नकदी की चोरी, Video Viral

शराब की दुकान से लाखों रुपये की नकदी की चोरी, Video Viral

Tricity Today | वीडियो वायरल

Noida News : नोएडा में चोर ताबड़तोड़ चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है। इस बार चोर एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चोर आराम में चोरी करता हुआ दिख रहा है।  सुबह चार बजे वारदात को दिया अंजाम 
एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।। घटना का 2 मिनट 24 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक शटर का ताला तोड़कर अंदर जाता हुआ नजर आ रहा है। वह रैक से पैसे भी निकालता हुआ नजर आ रहा है। चोर एक-एक नोट लेकर फरार हो गया। वह दुकान के अंदर बनी रैक को खोलता है और उसमें रखी नकदी को शराब की पेटी में डालता है। वह अलग-अलग जगहों से पैसे निकालता है। सारी नकदी समेटने के बाद चोर उसे उठाकर वहां से चला जाता है। जाते समय वह शटर भी बंद करके चला जाता है। चोरी की वारदात सुबह करीब 4 बजे की गई।

दो संदिग्धों की हुई पहचान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले का पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज से दो संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.