आंदोलन को मजबूत करने नोएडा से पहुंचे कार्यकर्ता, जिलाध्यक्ष बोले- सरकार का रवैया ठीक नहीं

आप का मेरठ में अनशन : आंदोलन को मजबूत करने नोएडा से पहुंचे कार्यकर्ता, जिलाध्यक्ष बोले- सरकार का रवैया ठीक नहीं

आंदोलन को मजबूत करने नोएडा से पहुंचे कार्यकर्ता, जिलाध्यक्ष बोले- सरकार का रवैया ठीक नहीं

Tricity Today | आंदोलन में पहुंचे कार्यकर्ता

Noida News : आम आदमी पार्टी की तरफ से मेरठ में तीन दिवसीय अनशन किया जा रहा है। यह अनशन केंद्र सरकार की पूंजीवादी नीतियों और निजी अस्पतालों एवं निजी शिक्षण संस्थानों के खिलाफ है, जो पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका के नेतृत्व में चल रहा है। इस आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष राकेश अवाना अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मेरठ के कमिश्नरी पार्क पहुंचे।

राकेश अवाना ने कहा
जिलाध्यक्ष राकेश अवाना ने कहा, "पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका द्वारा उठाए गए इस महत्वपूर्ण कदम का समर्थन करते हैं। यह हमारा नैतिक दायित्व है कि हम केंद्र और राज्य सरकार की घोर अनैतिक नीतियों का पुरजोर विरोध करें, जो आम जनता को उनके मूलभूत अधिकारों से वंचित कर रही हैं।"

सरकारी स्कूलों और अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं का अभाव : जिलाध्यक्ष
उन्होंने कहा कि भारत जैसे देश में, जहां आधी आबादी को भरपेट भोजन नहीं मिल रहा है, लोग अपने परिवार के समुचित इलाज और बच्चों की पढ़ाई के लिए भटकने को मजबूर हैं। सरकारी स्कूलों और अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है और महंगी फीस के कारण आम लोग प्राइवेट संस्थानों में भी नहीं जा सकते। यह स्थिति न केवल चिंताजनक है, बल्कि अस्वीकार्य भी है। इस मौके पर जिला महासचिव कैलाश शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिलदार अंसारी, जिला सचिव जयकिशन जयसवाल, जिला सचिव अफजल चौधरी और आदि कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.