वेक्सीनेशन सेंटर का दौरा करने के बाद अफसरों के साथ बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

नोएडा में योगी : वेक्सीनेशन सेंटर का दौरा करने के बाद अफसरों के साथ बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

वेक्सीनेशन सेंटर का दौरा करने के बाद अफसरों के साथ बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

Tricity Today | वेक्सीनेशन सेंटर का दौरा

Yogi Adityanath in Noida : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के सेक्टर-6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा कर लिया है। यहां से मुख्यमंत्री सेक्टर-16ए में एनटीपीसी सभागार पहुंचे हैं। वहां जिले के प्रशासनिक, पुलिस और प्राधिकरण अफसरों के साथ बैठक चल रही है। योगी आदित्यनाथ जिले में महामारी की मौजूदा स्थिति और इसे नियंत्रित करने के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा कर रहे हैं।

बैठक में गौतमबुद्ध नगर कोविड-19 नियंत्रण अभियान के प्रभारी और ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण, गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह, नोएडा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी, यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ.अरुण वीर सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.दीपक ओहरी समेत तमाम अफसर मौजूद हैं। 

जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में अफसरों के काम पर चर्चा होगी
इसके बाद मुख्यमंत्री जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में अफसरों के कामकाज पर चर्चा की जाएगी। एनटीपीसी सभागार मैं बैठक में खत्म करने के बाद मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। फिर यहां से जिले के एक गांव और नोएडा में किसी एक सेक्टर का दौरा करने जाएंगे।

दोपहर करीब 2:00 बजे मुख्यमंत्री मेरठ के लिए निकलेंगे
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा शुरू किया है। दो दिन के प्रवास में योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर का दौरा करेंगे। आज सीएम नोएडा के बाद मेरठ जाएंगे और शाम को वहां से गाजियाबाद वापस लौट कर आएंगे। सोमवार को दूसरे दिन का दौरा शुरू होगा। मुख्यमंत्री गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर जाएंगे और वहां से दोपहर में सहारनपुर निकलेंगे। कल शाम सहारनपुर से लखनऊ चले जाएंगे। मेरठ और सहारनपुर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बाकी जिलों के अफसरों के साथ वर्चुअल बैठक होंगी। इन बैठकों में बागपत हापुड़ बुलंदशहर और शामली के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और सीएमओ शामिल रहेंगे।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.