मेरठ में त्यागी समाज का एलान, जल्द लखनऊ करेंगे कूच

Shrikant Tyagi Protest : मेरठ में त्यागी समाज का एलान, जल्द लखनऊ करेंगे कूच

मेरठ में त्यागी समाज का एलान, जल्द लखनऊ करेंगे कूच

Google Image | धरना प्रदर्शन

Meerut : एक सोसाइटी से शुरू हुआ विवाद अब और भी ज्यादा अलग मुद्दों को लेकर तूल पकड़ता जा रहा है। मेरठ में श्रीकांत त्यागी मामले में त्यागी समाज कमिश्नरी के सामने धरना दे रहा है। त्यागी समाज श्रीकांत के ऊपर लगे गैंगस्टर एक्ट को हटवाने की मांग कर रहा है। यह धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। वहीं त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि यह धरना आगे भी जारी रहेगा।

सीएम योगी से मिलने की लगाई गुहार
श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर कमिश्नरी पार्क में भाकियू नेता मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में गुरुवार से त्यागी समाज का धरना शुरू हुआ। गुरुवार को त्यागी समाज ने ऐलान किया था कि मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर श्रीकांत त्यागी प्रकरण की सही जानकारी उनको देंगे। शुक्रवार को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने अधिकारियों से सीएम से मुलाकात कराने की गुहार लगाई थी लेकिन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय अनु त्यागी को नहीं मिला। जिससे त्यागी समाज इसे अपना अपमान समझ रहा है और त्यागी समाज ने यह फैसला लिया है कि अब वह लखनऊ की तरफ कूच करेंगे।

पुलिस अफसर ने अनु त्‍यागी से माइक छीना
शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमिश्नरी पहुंचे। प्रवेश करते ही पुलिस ने लाउडस्पीकर के तार हटा दिए। जिससे आवाज मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंच सके। इसके बावजूद धरने पर भाषण और नारेबाजी जारी रही। इस दौरान श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने आपबीती सुनाई। वह भावुक हो गईं। अनु ने सीएम योगी से मुलाकात करवाने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी और माइक छीन लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.