बड़ी ख़बरें

ग्रेटर नोएडाः दोस्त की पत्नी पर चाकू से हमलाकर गर्दन काटी, दो गंभीर

TricityToday Correspondent

ग्रेटर नोएडा में सोमवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की पत्नी पर चाकू से हमला कर गर्दन काट दी। महिला को बचाने आए किरायेदार पर भी आरोपी ने हमला कर घायल कर दिया। घायलों को ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। ये वारदात सूरजपुर कस्बे की है। हमले के कारण का भी पता नहीं चला है। पुलिस जांच में जुटी है। महिला के पति को वारदात की जानकारी दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक अरूण सिंह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में रहते हैं। वे इकोटेक में एक निजी कंपनी में प्रोडेक्शन इंचार्ज के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी माला सोमवार को घर पर अकेली थीं। दोपहर करीब 3 बजे अरूण का बचपन का दोस्त शैलेंद्र निवासी दिल्ली उनके घर पहुंचा और दोस्त की पत्नी माला को अकेला पाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू महिला के गले में लगा। महिला की चीख सुन उनके किरायेदार बृजनंदन शुक्ला वहां पहुंचे।

आरोप है कि हमलावर ने ने उन पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुन पड़ोस के लोग जमा हो गए। लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शैलेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूरजपुर कोतवाली इंचार्ज अनुज कुमार ने बताया कि घायल माला को शारदा अस्पताल और बृजनंदन को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।