बड़ी ख़बरें

मजेंटा लाइन है अखिलेश सरकार दी देन, भाजपा सरकार काट रही है अपने नाम के झूठे फीते

Mayank Tawer

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया। और एमिटी यूनिवर्सिटी में जाकर अपने भाषण में इस कार्य का श्रेय भाजपा को दिया। लेकिन समाजवादी पार्टी का कहना है की इसका पूरा श्रेय अखिलेश यादव जी को जाता है। 

समाजवादी पार्टी का कहना है की आज जो मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया उसका पूर्ण श्रेय अखिलेश यादव जी को जाता है। क्योकि मजेंटा लाइन समाजवादी पार्टी की सरकार में अखिलेश यादव जी ने ही पास की थी। लेकिन दुःख की बात यह है की समाजवादी पार्टी का कार्यकाल समाप्त हो गया था।  जिसका गलत फायदा भाजपा सरकार ने उठाया। 

इस पर जगबीर नम्बरदार ने बताया की हमे इस बात पर बहुत ख़ुशी है की अखिलेश यादव जी का काम उनका कार्यकाल समाप्त होने के बावजूद भी चल रहा है, इस ख़ुशी में गौतम बुद्ध नगर की समाजवादी पार्टी ने नोएडा मेट्रो में सफर किया। उन्होंने बताया की भाजपा सरकार ने अखिलेश यादव जी के कार्य का फीता काटा है। जिस पर नरेंदर मोदी और योगी आदित्यनाथ को शर्म आनी चाहिए।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंदर सिंह नागर, फकीरचंद नागर, जगबीर नम्बरदार, ओमदत्त शर्मा, विनोद यादव, परवीन बैसोया, रोहित बैसोया, नवीन भाटी आदि लोग शामिल थे।