बड़ी ख़बरें

डा.महेश शर्मा के खिलाफ जारचा में ठाकुरों ने की पंचायत

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

बुधवार को जारचा कस्बे में गौतमबुद्ध नगर के सासंद और केंद्रीय मंत्री डा.महेश शर्मा के खिलाफ पंचायत हुई। पंचायत में कहा गया कि डा.महेश शर्मा ठाकुरों के प्रति गलत नीतियां अपना रहे हैं। ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र में विकास नहीं करवा रहे हैं। विरोध में ठाकुरों ने पंचायत की।

 

युवा नेता सतपाल बजरंगी ने कहा, ठाकुर समाज उपेक्षा का शिकार हो रहा है। जिस ठाकुर समाज ने एक तरफा वोट देकर महेश शर्मा को सांसद बनाया, उन्होंने आज तक ठाकुरो के गांवो में विकास नहीं करवाया। गांवों के किसी भी युवक को कोई रोजगार दिलवाने में मदद नहीं की। चुनाव के बाद आज तक महेश शर्मा गांवों का हाल देखने नहीं आए। क्षेत्र में क्या हो रहा है। युवा नेता सतपाल बजरंगी ने कहा कि एक हो जाओ और और अपनी एकता का परिचय दो। मैं पूरे लोकसभा क्षेत्र के सभी ठाकुरों के जगाने का काम करूंगा। किसी भी धमकी से नही डरूंगा।

 

प्ंचायत में मौजूद ठाकुर समाज ने सतपाल बजरंगी को पूरा समर्थन देते कहा की आप संघर्ष करो, आपको पूरा सहयोग मिलेगा। ठाकुर एकता जिंदाबाद के नारे लगा कर पंचयात का समापन किया गया। पंचायत में देवेंद्र राणा, हरज्ञान सिंह, दलवीर राणा, बलवीर सिंह, विजयपाल सिंह, देवेंद्र शिशोदिया, बीरपाल सिंह, नोरंग सिंह, वेदपाल सिंह, लोकेश प्रधान जी, कृष्ण राणा जी, सतवीर राणा, बिनामी सिंह शिशोदिया, सुधीर राणा, बीनू राणा, धर्मवीर राणा मौजूद रहे।