बड़ी ख़बरें

डा.महेश शर्मा का कद छोटा करने के लिए पंकज को नोएडा भेजा गयाः डा.सूर्यकांत

Tricity Today Correspondent/Noida

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को नोएडा से भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। नोएडा का ब्राह्मण समाज इसे केंद्रीय संस्कृति मंत्री डा.महेश शर्मा के कद से जोड़कर देख रहा है। भाजपा में लंबे समय से कार्यरत पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष डा.सूर्यकांत शर्मा तो खुलकर कह रहे हैं कि पंकज सिंह को नोएडा भेजने का मकसद डा.महेश शर्मा का कद छोटा करना है।

डा.महेश शर्मा और डा.सूर्यकांत शर्मा पुराने समय के साथी हैं। दोनों की घनिष्ठ मित्रता भी है। डा.सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों के दौरान डा.महेश शर्मा ने ख्याति हासिल की है। उन्होंने ब्राह्मण समाज को एक किया है। जिससे हमारे समाज का मान-सम्मान बढ़ा है। डा.महेश शर्मा का नाम यूपी के सीएम पद के लिए भी चल रहा है। अब यह बात कुछ नेताओं को अखर रही है। पिछले कुछ समय से ऐसे सारे नेता डा.महेश शर्मा की राह को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कारण पंकज सिंह को नोएडा से चुनाव लड़वाया जा रहा है। यह डा.महेश शर्मा के कद को छोटा करने की साजिश है।

डा.सूर्यकांत शर्मा ब्राह्मण समाज के लोगों को एक मैसेज भेज रहे हैं। जिसमें उन्होंने अपना मत प्रकट किया है। लिखा है कि इस चुनाव में हम लोगों को सोच-समझकर वोट करना चाहिए। वोट डालने से पहले डा.महेश शर्मा और ब्राह्मण समाज की मर्यादा का ख्याल करना होगा। हालांकि, अभी ब्राह्मण समाज इस मुद्दे को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा है लेकिन चर्चाओं का दौर तेजी से चल रहा है।