गोलियों की आवाज से गूंजा सिकंदराबाद : दशहरा पर कारोबारी को लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली और 3 गिरफ्तार

बुलंदशहर | 7 महीना पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़



Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्थित सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और दो बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इस मुठभेड़ के दौरान सिकंदराबाद पुलिस के अलावा एसओजी टीम और आगरा पुलिस की टीम भी मौजूद रही। 

दशहरा के दिन लूट की थी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन बदमाशों से मुठभेड़ हुई है, उन बदमाशों ने बीते 24 अक्टूबर (विजयदशमी या दशहरा) को सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में एक आभूषण व्यापारी के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। तभी से पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी। गुरुवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि तीनों बदमाश सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में आने वाले हैं, जैसे ही पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। 

इसलिए पुलिस को गोली  चलानी पड़ी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों से हथियार नीचे करने के लिए कहा गया था, लेकिन बदमाशों ने उनकी बात को सुना नहीं और पुलिस पर गोली चलाना शुरु कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

अन्य खबरें