इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल : हवाई अड्डों पर यात्रियों की लंबी कतार, उड़ानों पर भी बुरा असर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Delhi News : देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल होने के कारण यात्रियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। एयरलाइन ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि कंपनी नेटवर्क में एक अस्थायी प्रणाली की धीमी गति का सामना कर रही है, जिसके कारण वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहे हैं।

एयरपोर्ट पर लगी लंबी कतारें 
यात्री इस प्रणाली के ठप होने से बढ़ती प्रतीक्षा अवधि का अनुभव कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर चेक-इन करने की प्रक्रियाएं भी बेहद धीमी हो गई हैं। जिससे एयरपोर्ट पर लंबी कतारें लग गई हैं। इससे न केवल यात्रियों का समय बर्बाद हो रहा है, बल्कि उनकी यात्रा की योजना भी प्रभावित हो रही है। इंडिगो ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए समय से एयरपोर्ट पहुंचें, ताकि वे चेक-इन प्रक्रिया को समय पर पूरा कर सकें।

एयरलाइन ने दिया आश्वासन
एयरलाइन ने इस समस्या के समाधान के लिए काम करने का आश्वासन दिया है, लेकिन इस स्थिति ने यात्रियों के बीच चिंता और असंतोष का माहौल बना दिया है। यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए, इंडिगो एयरलाइंस अपनी सेवाओं को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए प्रयास कर रही है।

अन्य खबरें