Real Estate Market : दानूब प्रॉपर्टीज के मीट में दिग्गजों ने लिया हिस्सा, युवाओं के लिए खास अवसर

Tricity Today | मीट का आयोजन



New Delhi : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सबसे तेजी से बढ़ती निजी रियल एस्टेट डेवलपर कंपनी दानूब प्रॉपर्टीज ने दिल्ली में एक विशेष चैनल पार्टनर्स मीट का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में दानूब ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष रिजवान सज्जन ने विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

15 परियोजनाएं लॉन्च
राधिसन ब्लू द्वारका में आयोजित इस मीट में दिल्ली के 500 से अधिक चैनल पार्टनर्स ने सक्रिय रूप से भाग लिया। कार्यक्रम में दानूब प्रॉपर्टीज ने भारतीय युवाओं के लिए विशेष निवेश अवसरों पर प्रकाश डाला, जिसमें पूरी तरह से सुसज्जित अपार्टमेंट्स के लिए 0% ब्याज के साथ एक विशिष्ट 1% भुगतान योजना शामिल है। दानूब प्रॉपर्टीज ने पिछले 24 महीनों में 15 परियोजनाएं लॉन्च की हैं, जो इसे क्षेत्र का सबसे तेजी से बढ़ता रियल एस्टेट नेता बनाती हैं। कंपनी ने अब तक सफलतापूर्वक 28 परियोजनाएं पूरी की हैं, जबकि अन्य निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं।

अपार्टमेंट के अंदर सभी सुविधाएं : रिजवान सज्जन
इस अवसर पर दानूब ग्रुप के संस्थापक रिजवान सज्जन ने कहा, "दानूब प्रॉपर्टीज में हमारी प्रतिबद्धता नवाचार और ग्राहक संतुष्टि पर केंद्रित है। हमारी अत्याधुनिक परियोजनाएं यूएई के जीवंत रियल एस्टेट बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वाले भारतीयों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं। दानूब प्रॉपर्टीज की 1% भुगतान योजना निवेशकों को अपार्टमेंट के लिए पूरा भुगतान करने से पहले ही अपने निवेश पर 8-10% का रिटर्न कमाने की अनुमति देती है। कंपनी के लक्जरी अपार्टमेंट्स में 40 से अधिक सुविधाएं हैं, जिनमें अपार्टमेंट के अंदर स्विमिंग पूल, ऑन-कॉल डॉक्टर और कई अन्य प्रीमियम सुविधाएं शामिल हैं।"

अन्य खबरें