New Delhi : विराट कोहली बने इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले क्रिकेटर, जानिए एक पोस्ट की कीमत

Google Image | Virat Kohli



New Delhi : भारत के सबसे अधिक चाहने वाले क्रिकेटर विराट कोहली में एक बार अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली है। विराट कोहली के बिना भारतीय टीम अधूरी है। विराट कोहली इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाने वाले पहले क्रिकेटर बन चुके हैं। विराट कोहली ने सभी फैंस का धन्यवाद किया। 

200 मिलियन हुए फॉलोअर्स 
मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ऐसे पहले क्रिकेटर हैं, जो इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक कमाते हैं। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोवर्स हो चुके हैं। विराट कोहली के बाद अन्य एथलीट्स की बात की जाए तो रोनाल्डो पहले नंबर पर हैं। और लियोनेल मेसी दूसरे नंबर पर है। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स से अधिक हो चुके हैं। 

रिच लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं कोहली 
विराट कोहली इंस्टाग्राम से अपनी एक पोस्ट के लिए 5 करोड रुपए कमाते हैं। साल 2021 मैं हुए हूपरहक के एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली इंडिया में टॉप पर थे। उनके बाद हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी एक पोस्ट के लिए 3 करोड रुपए कमाती है। सोशल मीडिया पर रिच लिस्ट मैं विराट कोहली 19वें स्थान पर है। 

T-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे विराट कोहली 
अगर बात करें क्रिकेट में तो कोहली ने आई पी एल 2022 में 16 मैचों में केवल 341 रन बनाए थे। जिसके बाद उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए बोला था ताकि दोबारा से जोरदार वापसी कर सकें। आने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैचों की टीम T-20 सीरीज के लिए कोली को आराम दिया गया है। T-20 सीरीज कल से शुरू हो जाएगी। T-20 सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा।

अन्य खबरें