बागपत से सनसनीखेज खबर : ट्रैक्टर से उड़ती धूल से खफा हुए बाइक सवार, चालक को मार दी गोली

Tricity Today | घायल



Baghpat News : बागपत से सनसनीखेज खबर है। ईंट डालकर लौट रहे ट्रैक्टर चालक को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। बात सिर्फ इतनी सी थी कि ट्रैक्टर से धूल उड़ रही थी और पीछे आ रहे बाइक सवारों को परेशानी हो रही थी। चालक के साथ दो मजदूरों ने घायल को ई-रिक्शा में डालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। 

क्या है मामला
बालैनी क्षेत्र के मवी कला गांव के निवासी मोनू पुत्र मदनपाल शर्मा भट्टे से ईंटे पहुंचाने का काम करता है। सोमवार की दोपहर वह चिरचिटा गांव के भट्टे से ट्रैक्टर-ट्राली में ईंट लेकर ढिकौली गांव गया था। वापसी में पिलाना-बंथला मार्ग पर पिलाना से सिखेड़ा गांव के बीच पीछे से आये बाइक सवार दो युवकों ने ट्रैक्टर रुकवाया। युवकों ने चालक मोनू को मामूली बात पर गोली मार दी। चालक के साथ दो मजदूरों में शामिल तितरोदा गांव के निवासी अनस ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने ट्रैक्टर रुकवाकर उससे उड़ती धूल के बारे में पूछा और फिर गाली गलौच करने लगे। बाइक ट्रैक्टर के आगे लगा दी।

गोली मारकर हुए फरार
अनस ने बताया कि बाइक पर पीछे बैठे युवक ने मोनू के पेट में तमंचे से गोली मार दी और मोके से फरार हो गए। दोनों मजदूरों ने राहगीरों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। फिर घायल मोनू को ई-रिक्शा में डालकर पिलाना सामुदायिक स्वास्थ्य  केंद्र लाये और परिजनों को सूचना दी। डॉक्टरों ने घायल मोनू की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जानकारी मिलने पर पिलाना सीएचसी पहुंचे सीओ विजय चौधरी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।