गाजियाबाद : सिगरेट व्यापारी से लूटपाट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, जानिए कैसे बनाई थी योजना

Tricity Today | 4 बदमाश गिरफ्तार



Ghaziabad News : थाना साहिबाबाद पुलिस और एसपी सेकंड की सर्विलांस टीम ने सिगरेट व्यापारी के साथ लूट का खुलासा कर 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। यह लुटेरे काफी शातिर और पहले से काफी अपराधों में लिप्त हैं। एसपी सिटी ने बताया यह सभी लुटेरे एनसीआर क्षेत्र में चोरी और लूट करते थे। लूट में इस्तेमाल बाइक दिल्ली के गणेशपुरी इलाके से चोरी हुई थी।

गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी जितेंद्र उर्फ जीते एक सिगरेट कंपनी में गार्ड की नौकरी किया करता था। पूर्व में वह एक हत्या के मामले में जेल जा चुका है। करीब डेढ़ माह पहले जितेंद्र की मुलाकात दिल्ली लाल किले पर विजय से हुई और मिलकर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। 

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि इन्होंने अपनी योजना में दीपक उर्फ काना और वीरेंद्र उर्फ बबलू जो दोनों एक साथ जेल में रहे थे। यह दोनों भी पहले से एक दूसरे को जानते थे। जितेंद्र और विजय ने इन दोनों को भी अपने साथ योजना में शामिल कर लिया। इन्होंने साथ में मिलकर साहिबाबाद के साइड-4 स्थित डीएस सेल्स के गोदाम से किराना मंडी तक आने-जाने की रेकी की। उसके बाद जब कर्मचारी पैसे इकट्ठा कर वापस आने लगे तो रास्ते में रोककर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। 

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पूरे मामले का खुलासा किया है। अपराधियों से एक बाइक एक पिस्तौल दो तमंचे 4 जिंदा कारतूस और 2,70,000 रुपए नगद बरामद किए हैं। पुलिस अपराधियों का पुराना इतिहास खंगाल रही है।

अन्य खबरें