2100 रुपये पर गाजियाबाद में चली गोलियां : मोदीनगर में एक चाचा ने युवक को मारी गोली, दूसरे ने दर्ज करवाई एफआईआर

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में महज 2100 रुपये के लेनदेन पर गोलियां चली हैं। नगर के गांव बुदाना में शुक्रवार रात पिता-पुत्र ने लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति से हुए विवाद में साथ नहीं देने पर चचेरे भाई अमित को गोली मार दी। गंभीर हालत में अमित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की रिपोर्ट अमित के दूसरे चाचा ने दर्ज कराई।

क्या है मामला
गांव बुदाना निवासी अमित कुमार किसान हैं। उनके तहरे भाई कुलदीप का 2,100 रुपयों को लेकर एक युवक से विवाद चल रहा है। शुक्रवार की रात कुलदीप और अमित कहीं जा रहे थे। इसी दौरान लेनदेन वाला युवक भी मिल गया। बस स्टैंड के समीप कुलदीप और युवक की लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में खूब विवाद हुआ। अमित ने दोनों का बीच-बचाव करके मामला शांत करवा दिया। इससे कुलदीप खफा हो गया। आरोप है कि गुरुवार की देर रात कुलदीप अपने पुत्र अंकित के साथ अमित के यहां गया और विवाद में साथ नहीं देने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करने लगा। अमित ने विरोध किया तो कुलदीप ने उस पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। 

ग्रामीणों ने बताया कि गोली लगते ही अमित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। आरोपी उसे मृत समझकर वहां से भाग गए। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि अमित के चाचा नवीन की तहरीर पर कुलदीप और उसके पुत्र अंकित के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

अन्य खबरें