गाजियाबाद में सोसायटी के अंदर युवक की हत्या : सिर में मारी तीन गोलियां, रिटायर फौजी ने जानिए किस बात पर वारदात को दिया अंजाम 

Tricity Today | मृतक की फाइल फोटो



Ghaziabad News : गाजियाबाद में शनिवार की सुबह एक सोसायटी में रिटायर फौजी ने एक 25 वर्षीय युवक के सिर में तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की पैरामाउंट सोसायटी में शनिवार सुबह 25 वर्षीय विपुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप उसी सोसायटी में रहने वाले राजेश कुमार पर है। आरोपी एक रिटायर फौजी है। पुलिस ने राजेश को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि विपुल की आरोपी राजेश की बेटी से दोस्ती थी। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार रात राजेश और विपुल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में राजेश ने गोली मार दी। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हत्या कर खुद पुलिस को बुलाया 
आरोपी राजेश ने विपुल के सिर में तीन गोलियां मारीं थी। इसके बाद उसने खुद 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी कि एक युवक उसकी बेटी को परेशान कर रहा है। मैंने उसे मार दिया। राजेश सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान हैं। हाल ही में दिल्ली की एक कंपनी में पीएसओ के पद पर कार्यरत हैं।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

अन्य खबरें