गाजियाबाद में तलाकशुदा महिला ने बयां किया दर्द : लिव इन पार्टनर नशे में करता है मारपीट, देता है जान से मारने की धमकी 

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad : नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली तलाकशुदा महिला ने अपने पार्टनर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपी शराब पीकर रोजाना मारपीट करता है और उसके चरित्र को लेकर आरोप लगता है। पुलिस का कहना है कि हापुड़ निवासी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला
नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि वह तलाकशुदा है। पिछले करीब 7 वर्षों से वह स्वर्ग आश्रम रोड पक्काबाग हापुड़ स्थित शिवलोक कॉलोनी निवासी जतिन उर्फ सचिन वर्मा के साथ लिव इन में रह रही है। जतिन शराब पीकर रोजाना उसके साथ मारपीट करता है और उसके चरित्र को लेकर तरह-तरह के आरोप लगता है। कभी दुकानदार कभी पड़ोसी तो कभी सामान्य दोस्तों के साथ संबंधों का आरोप लगाता है। महिला का कहना है कि जतिन उसके भाई, भतीजे तथा बहन के बच्चों के साथ भी मारपीट करने लगा है। जतिन की हरकतों से तंग आकर करीब 3 साल पहले उसके परिजनों ने उसे बेदखल कर दिया था।

कई बार कर चुका है हत्या का प्रयास
महिला का आरोप है कि जतिन शराब पीकर कई बार गला घोटकर उसकी हत्या की कोशिश कर चुका है। नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी भतीजी को भी अगवा करने की धमकी देता है। महिला का कहना है कि पहले पति से उसकी एक बेटी है, जिसकी शादी वह वर्ष 2017 में कर चुकी है। जतिन उसके साथ भी फोन करके अभद्रता करता है और उसके पति को जान से मारने की धमकी देता है। जतिन की धमकी से उसकी बेटी और दामाद भी दहशत में हैं। उसकी हरकतों से परेशान महिला ने नगर कोतवाली में शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें