गाजियाबाद से बड़ी खबर : लॉकर में रखे 50 लाख के गहने गायब, बैंक ने कस्टमर को फोन करके दी सूचना

Tricity Today | Police Station Modinagar



Ghaziabad News : गाजियाबाद में लॉकर रखे करीब 50 लाख के गहने गायब होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला मोदीनगर कस्बे स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा की शाखा का है। इस शाखा में अंकुर गोयल को करीब 20 साल पुराना खाता है। उसी खाते के आधार पर अकुंर ने लॉकर भी किराए पर लिया ह‌ुआ था और परिवार के सारे गहने उसमें रखे हुए थे। मामले में पुलिस और बैंक अपने- अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं।

अंकुर ने दी पुलिस को तहरीर
अंकुश गोयल ने बताया कि सोमवार की सुबह बैंक से उन्हें कॉल पहुंची थी, उसके बाद वे पत्नी ईशा गोयल के साथ बैंक पहुंचे तो लॉकर का हाल देखकर सन्न रह गए। लॉकर का गेट मुड़ा हुआ मिला और उसमें रखे सोने और चांदी के सारे गहने गायब थे। अकुंर की ओर से बैंक स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। तहरीर पर पुलिस बैंक पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

करीब 40 तौले सोना था
अंकुश गोयल की पत्नी ईशा गोयल ने बताया कि लॉकर में करीब 40 तौले गहने सोने के थे। इसके अलावा करीब 60 तौला चांदी थी। अब लॉकर में कुछ भी नहीं है। हमारे पूरे परिवार के गहने लॉकर में रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि दो माह पूर्व अगस्त में हम लॉकर चैक करके गए थे, तब तक तो सब ठीक था। मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें