नेक काम : गाजियाबाद में 'डोनेट ए थाली' का शुभारंभ, कौशांबी में लव केयर फाउंडेशन की अच्छी पहल

Tricity Today | 'डोनेट ए थाली' अभियान का शुभारंभ करतीं पार्षद कुसुम गोयल।



Ghaziabad News : कौशांबी स्थित सेंट्रल पार्क में  लव केयर फाउंडेशन द्वारा आयोजित बहुप्रतीक्षित 'डोनेट ए थाली' अभियान के सातवें वर्ष का शुभारंभ क्षेत्रीय पार्षद कुसुम गोयल द्वारा किया गया। जरूरतमंद लोगों को लगभग 1,200 थालियां वितरित की गईं। फाउंडेशन द्वारा दिल्ली और एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और जम्मू और कश्मीर सहित आठ राज्यों में 35,000 थालियां वितरित करने की महत्वाकांक्षी योजना की शुरुआत हुई।

कार्पोरेट और स्वयंसेवकों की भागीदारी
इस कार्यक्रम में विभिन्न कार्पोरेट घरानों और स्वयंसेवकों की सक्रिय भागीदारी देखी गई। लव केयर फाउंडेशन के राष्ट्रीय निदेशक संजू दादरू ने परियोजनाओं की निदेशक रीमा मल्होत्रा ​​​​के साथ मिलकर पहल का समर्थन करने वाले कॉर्पोरेट भागीदारों, स्वयंसेवकों और छात्रों का स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान सामुदायिक सेवा के प्रति उनके योगदान और प्रतिबद्धता को मान्यता दी गई।

कार्पोरेट घरानों से ये लोग रहे मौजूद
प्रमुख उपस्थित लोगों में होलिस्टिक इंडिया लिमिटेड से प्रियंका राठी, खेतान पब्लिक स्कूल से  एमिलिन, जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज से प्रेरणा भूटा, रोथ स्पेशलिटीज से कपिल पाल और पीवीआर 4700 बीसी पॉपकॉर्न से दीपक गौर, सतीश रोहतगी और गौरव वर्मा शामिल थे।

पहले दिन 70 स्वयंसेवकों ने की सेवा
लगभग 70 स्वयंसेवकों ने पहले दिन के थाली वितरण को सुचारू रूप से चलाने के लिए लव केयर फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया। 30 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान को भारत भर में भूख और खाद्य असुरक्षा से निपटने के लिए समर्पित व्यक्तियों और संगठनों से भारी समर्थन मिल रहा है।

अन्य खबरें