गाजियाबाद में फिर गौकशी : भीड़ को देख भागे आरोपी, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर माहौल बिगड़ने से बचाया

Tricity Today | रात में मौके पर भीड़ को समझाते पुलिस अधिकारी।



Ghaziabad News : भोजपुर थानाक्षेत्र में फिर एक बार गौकशी का मामला सामने आया है। वारदात रविवार देर रात की है। गोकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची भीड़ को देखकर गौकश भाग खड़े हुए। घटना पर गुस्साए लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए नारेबाजी की, हालांकि सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे डीसीपी रूरल सुरेंद्र नाथ तिवारी और एसीपी ज्ञान प्रकाश ने लोगों को समझा- बुझाकर शांत किया और मामले को बिगड़ने से बचा लिया। घटना फरीदनगर बस अड्डे के पास की है।

तीन भाइयों को नामजद करते हुए मुकदमा 
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मधुर नेहरा की तहरीर पर भोजपुर थाना पुलिस ने मामले में अय्यूब कुरैशी, अज्जू व अनीस समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ गोकशी का मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले में तीनों नामजद फरीदनगर निवासी युनुस के बेटे हैं। पुलिस तीनों भाइयों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश रही है। उनके साथ गौकशी में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

एक माह में दूसरी बड़ी घटना
स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों के समक्ष गौकशी न रुकने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एक माह में यह दूसरी बड़ी घटना है। बता दें कि 28 सितंबर को देर रात भोजपुर थानाक्षेत्र में ही मुकीमपुर और अमीपुर नगोला की पुलिस के बीच रजवाहे के पास बड़े पैमाने पर गोकशी का मामला सामने आया था। मामले की सूचना मिलने पर गुस्साए लोगों ने 29 सितंबर को भोजपुर- मुकीमपुर मार्ग पर जाम लगाते हुए हंगामा किया था।

गौकशों को दबोचने का दावा किया था
भोजपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने 2 अक्टूबर को तड़के रजवाहे के पास हुई मुठभेड़ में तीन गौकशों को गिरफ्तार करने क‌ा दावा किया था। इनमें से आसिफ पुत्र इदरीश और वारिस पुत्र आबिद पुलिस की गोली लगने से घायल हुए थे जबकि तीसरे नुरु पुत्र पृथ्वी को पुलिस ने बाद में घेराबंदी करते हुए ‌गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद बाकी आरोपियों को फरीदनगर के पास हुई मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

अन्य खबरें