गाजियाबाद में दो हजार के लिए हत्या : फल कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, मुकदमा दर्ज कर ढूंढ रही पुलिस

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र के नाईपुरा इलाके में दो हजार रुपये के विवाद में पड़ोस में रहने वाले फल कारोबारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया गया है कि आरोपी और फल कारोबारी के बीच रविवार देर शाम लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। कहासुनी के बाद आरोपी वहां से चला गया लेकिन रात में एक अन्य के साथ मौके पर पहुंचे आरोपी ने फल कारोबारी को गोली मार दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस कारोबारी को अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद हत्यारोपी को तलाश रही है।

गजेंद्र से उसने दो हजार रुपये लिए थे उधार
एसीपी अकुंर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मूलरूप से निवासी 35 वर्षीय मुशर्रफ लोनी के नाईपुरा क्षेत्र में किराए पर रहता था। वह दिल्ली में फल बेचता था। पड़ोस में रहने वाले गजेंद्र उर्फ गज्जू से उसने दो हजार रुपये उधार लिए थे। उधार वापस न करने पर गजेंद्र की मुशर्रफ के साथ रविवार देर शाम को मारपीट हो गई। आरोप है कि गजेंद्र उस समय तो चला गया लेकिन बाद में एक अन्य के साथ पहुंचा और मुशर्रफ को गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगने की सूचना पाकर लोनी बार्डर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुशर्रफ को लहुलूहान हालत में अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी भी मौके पर पहुंचे
रविवार देर शाम हत्या की सूचना पर डीसीपी रूरल सुरेंद्रनाथ तिवारी लोनी पहुंचे और मौका मुआयना किया। डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक के परिजन हापुड़ में रहते हैं, उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। गोली मुशर्रफ के सीने में लगी है। पूछताछ में पता चला है कि हमलावर बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। मुशर्रफ के परिवार में उसकी दो बेटियां और पत्नी है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज
एसीपी ने बताया कि शुरूआती जांच में दो हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हत्या की बात सामने आई है। पता चला है कि गजेंद्र से मुशर्रफ ने दो हजार रुपये उधार लिए थे। दोनों के बीच रविवार देर शाम इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मारपीट होने पर आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन बाद में गजेंद्र के द्वारा मुशर्रफ को गोली मार दी गई, गोली मारने के बाद से गजेंद्र फरार है। पुलिस ने देर रात तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गजेंद्र की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

अन्य खबरें