गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर : हरियाणवी कलाकार ने क्यों बोला यूपी में आने से लगता है डर, मुझे नहीं पता था योगी राज में ऐसा भी होता है

Tricity Today | नंदग्राम थाने के बाहर पीड़िता।



Ghaziabad News : राजनगर एक्सटेंशन की एक हाई- फाई सोसायटी से सनसनीखेज खबर सामने आई है। खुद को हरियाणवी कलाकार बताने वाली एक युवती ने अपने दोस्त के फ्लैट में दो युवकों पर दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। मामला नंदग्राम थानाक्षेत्र का है। युवती ने थाने के बाहर खड़े होकर ये बातें ऑन कैमरा कही हैं। हालांकि नंदग्राम थाना प्रभारी ने मामले में केवल मारपीट की शिकायत मिलने की बात कही थी,  देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दो-तीन दिन से दोस्त के यहां आई हुई थी कलाकार
हरियाणवी कलाकार का कहना है कि वह दो-तीन दिन से अपने दोस्त के पास आई हुई थी, उसे अकेला पाकर सोसायटी में मेंटेनेंस का काम करने वाले आकाश त्यागी और प्रशांत त्यागी अकेला पाकर शुक्रवार देर रात जबरन फ्लैट में घुसे और जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट और गला दबाने की कोशिश की। किसी तरह जान बचाकर खुद को एक कमरे में बंद किया, उसके बाद भी आकाश त्यागी और प्रशांत त्यागी दोनों दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और जबरदस्ती करने का प्रयास किया। घर मे मौजूद नौकर और पड़ोसियों के आने पर इज्जत बच पाई।

इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो
हरियाणवी कलाकार का कहना है कि अब मैं उत्तर प्रदेश में नहीं आऊंगी। मुझे नहीं पता था योगी बाबा के राज में ऐसा होता है, मैं अपने हरियाणा जा रही हूं। युवती ने कहा मैं मुख्यमंत्री से मांग करती हूं कि इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। युवती ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पूरे दिन थाने में बैठी रही लेकर कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य खबरें