बदमाशों के हौसले बुलंद : गाजियाबाद में डीआरडीओ अधिकारी से चेन लूटी, पत्नी को धक्का मारकर फरार हुए लुटेरे

Tricity Today | घटनास्थल पर वारदात की जानकारी देते डीआरआरडी अधिकारी डा. गोविंद कुमार।



Ghaziabad News : पुलिस चाहें लाख दावे करे, पर बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। राजनगर एक्सटेंशन में बदमाश डीआरडीओ के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। पत्नी ने विरोध किया तो बाइक सवार बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए धक्का मारकर गिरा दिया। वारदात के बाद बुरी तरह डर गई महिला को चोटें आई हैं। खुद अधिकारी की गर्दन भी चेन खीचे जाने से छिल गई। बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित अधिकारी दौड़कर राजनगर एक्सटेंशन चौकी पर पहुंचे और आपबीती बताई।

सुबह चौकी आने की बात कहकर चलती बनी
वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी डा. गोविंद कुमार ने बताया कि चौकी से दो कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और पूछताछ करने के बाद सुबह चौकी आने की बात कहकर चलते बने। उन्होंने आरोप लगाया है कि लूट की वारदात होने के बाद एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हें पुलिस के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि घटना के बाद से उनकी पत्नी बहुत डरी हुई हैं। वारदात नंदग्राम थानाक्षेत्र की है।

क्लासिक रेजीडेंसी के पास हुई वारदात
डीआरडीओ अधिकारी ने बताया कि रात में करीब सवा नौ बजे क्लासिक रेजीडेंसी के पास वह अपनी पत्नी के साथ थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और मेरे गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने विरोध करने पर पत्नी को गाली गलौज करते हुए जोरदार धक्का मारा, धक्का लगने से वह सड़क पर गिर पड़ीं और चोटिल हो गईं। बदमाश मौके से धमकी देते हुए फरार हो गए। पास में चौकी पर पहुंचे तो पुलिस ने खाना पूर्ति करते हुए मौका मुआयना कर सुबह चौकी पर आने की बात कही।

अन्य खबरें