गाजियाबाद से बड़ी खबर :  दूसरे से शादी की तो डोली नहीं अर्थी उठेगी, धमकी से डरकर युवती ने पीया जहर 

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : मुरादनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता को धमकी मिली कि यदि उसने किसी दूसरे से शादी की तो डोली की जगह उसकी अर्थी उठेगी। धमकी देने वाला पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है। धमकी के बाद पीड़िता डर गई और उसने घर में रखा जहर पी लिया। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

क्या है पूरा मामला
  मुरादनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की शादी होने वाली है। युवती की मंगनी पहले ही हो चुकी है। बीते शनिवार को युवती के पड़ोस में रहने वाला फहमू युवती से एकतरफा प्यार करता है। वह युवती की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज चल रहा था। एक दिन मौका देखकर वह उसके घर की दीवार कूदकर आ गया। उसने घर में अकेली युवती को धमकी दी कि यदि उसने किसी और से शादी करने की कोशिश की तो डोली की जगह उसकी अर्थी उठेगी। वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा। इस धमकी के बाद युवती डर गई। भयभीत युवती ने घर में रखा जहर पी लिया। जहर पीने से हालत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पीड़ित युवती के पिता ने थाना मुरादनगर में फहमू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एसीपी मुरादनगर नरेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर फहमू को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पड़ोसी दुकानदार पर अश्लील इशारे करने का आरोप
वहीं, दूसरी तरफ एक अन्य मामले में सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने घर के सामने प्लाईवुड दुकानदार संचालक पर अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक, विरोध करने पर आरोपी ने गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस का कहना है कि केस दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ रहती है। उनके घर के सामने अजय गुप्ता प्लाइवुड की दुकान चलाता है। अजय गुप्ता आएदिन उनके साथ गाली गलौज करता है और अश्लील इशारे करता है। 14 सितंबर की रात करीब 8 बजे वह अपने घर जा रही थी। रास्ते में अजय गुप्ता ने उसके साथ अभद्रता की और विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला का कहना है कि उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस बुलाई तो आरोपी दुकान बंद करके फरार हो गया। घटना के संबंध में महिला ने सिहानी गेट थाने में शिकायत दी है। कार्यवाहक एसीपी नंदग्राम रितेश त्रिपाठी का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

अन्य खबरें