गाजियाबाद : बड़े भाजपा नेता और व्यापारी नेता के परिवार भिड़े, एफआईआर दर्ज हुईं

Tricity Today | व्यक्ति के चोट लगी



Ghaziabad News : रविवार को गाजियाबाद में बवाल हो गया। भाजपा नेता और व्यापार मंडल के अध्यक्ष के रिश्तेदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। थाने में हंगामा घण्टों हंगामा हुआ है। भाजपा नेता के बेटे और तुराब नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष के रिश्तेदारों के बीच कार हटाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसके विरोध में व्यापारियों ने कोतवाली पर हंगामा कर दिया। कई घंटे तक चले हंगामे के बाद दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। देर रात एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

कार हटाने को लेकर भिड़ गए दोनों पक्ष
व्यापारियों का आरोप है कि तुराबनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष के यहां उनके रिश्तेदार मिलने आए थे। बताया गया है कि भाजपा नेता के बेटे और उसके साथियों ने अपनी कार रमते राम रोड पर खड़ी की हुई थी। जिससे व्यापारी के रिश्तेदारों को कार निकालने में परेशानी हुई। उन्होंने कार हटाने के लिए भाजपा नेता के बेटे को कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई। व्यापारियों का आरोप है कि भाजपा नेता के बेटे ने व्यापारी के रिश्तेदार के साथ आई महिला के साथ भी बदतमीजी की। इसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

व्यापारियों ने एकत्र होकर कोतवाली में हंगामा किया
इस घटना के विरोध में अध्यक्ष के साथ व्यापारी एकत्र हो गए। बड़ी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने दूसरे पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया और उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग उठाई। वहीं, दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया। पुलिस ने पहले व्यापारियों को शांत किया। फिर दोनों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है। शहर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर घायलों का मेडिकल कराया गया है। दोनों तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं।

अन्य खबरें