बड़ी खबर : गाजियाबाद पुलिस ने इंटरनेट चोरी करने वाला दबोचा, इस नेशनल कंपनी को लगाया चूना

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी



गाजियाबाद की थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस और एसओजी देहात की संयुक्त टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक निजी कंपनी के केबल लगाकर इंटरनेट कनेक्शन का प्रयोग करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें एक शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से इस्तेमाल किए जाने वाला उपकरण पुलिस ने बरामद किया। यह गैंग फर्जी तरीके से कनेक्शन देकर पैसा वसूलने का कार्य करता था। 

जिओ के केबल का करते थे इस्तेमाल
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आरोपी जिओ के केबल को इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट के कनेक्शन देकर लोगों से पैसा वसूलता था। सूचना के आधार पर थाना टोनिका सिटी पुलिस और एसओजी की देहात संयुक्त टीम ने जांच में जुटी। इस दौरान पुलिस ने सलमान पुत्र मोहम्मद इस्लाम नाम के शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में शामिल नाजिम नाम का एक अन्य साथी अभी फरार है। इसकी तलाश की जा रही है। 

यह सामान हुआ बरामद
पुलिस ने इनके कब्जे से क्लोजर, एफएमएस, 6 राउटर, 3 GP बॉक्स, दो केबल बॉक्स, एक बंडल फाइबर केबल और एक बंडल जिओ फाइबर केबल के बरामद किया हैं। फिलहाल इस अभियुक्त के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस मामले में कंपनी के किसी व्यक्ति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

अन्य खबरें