शर्मनाक : गाजियाबाद की किशोरी से नोएडा में रेप, वारदात के बाद मुरादनगर में फेंका

Google Image | Symbolic Photo



Ghaziabad/Noida : मुरानगर थानाक्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने आई 14 वर्षीय किशोरी को लग्जरी कार में अगवा कर नोएडा ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हालत बिगड़ने पर आरोपी किशोरी को आयुध निर्माणी फैक्टरी गेट के पास फेंककर फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

नोएडा सेक्टर-66 में किया रेप 
थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात को वह लोग अपनी बुआ के लड़के की शादी में शामिल होने परिवार सहित आए थे। शादी में मेरे 14 वर्षीय बहन भी आई थी। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने मेरी बहन को अगवा कर लिया और कार में डालकर नोएडा के सेक्टर-66 स्थित एक मकान में ले गया। 

आरोपी का नाम मोहसिन, तलाश में जुटी पुलिस
आरोप है कि वहां पर युवक ने किशोरी के साथ रेप किया। रेप का विरोध करने पर किशोरी की बेहरमी से पिटाई भी की गई। हालात बिगड़ने पर आरोपी किशोरी को शुक्रवार सुबह 4:00 बजे के आसपास आयुध निर्माणी फैक्टरी गेट के पास फेंककर फरार हो गया। जब वो तलाशते हुए पहुंचे तो वह तड़प रही थी। इसके बाद पहले उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और फिर मुरादनगर थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मोहसिन नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अन्य खबरें