हिंदू संगठनों ने गाजियाबाद पुलिस को दी चेतावनी : गाजियाबाद में दोहरे हत्याकांड के आरोपियों का एनकाउंटर होने पर करेंगे आंदोलन

Google Image | पिंकी चौधरी Read more at: https://hindi.oneindia.com/news/ghaziabad/who-is-pinky-chaudhary-who-took-responsibility-for-the-attack-on-jnu-540883.html



Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र खिंदौड़ा गांव में पानी के विवाद बाप-बेटे की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक के परिजन हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों के एनकांउटर की मांग पर अड़े हैं। अब इस मामले में हिंदू संगठन भी कूद पड़ा है। इस मामले को लेकर हिंदू रक्षा दल और श्री शक्ति धाम डासना मंदिर के यति रणसिंहानंद गिरि ने गाजियाबाद पुलिस से आरोपियों का एनकाउंट नहीं किया जाना चाहिए। 

पूरे प्रदेश में होगा आंदोलन
श्री शक्ति धाम डासना मंदिर के यति रणसिंहानंद गिरि ने चेतावनी दी है कि यदि किसी भी आरोपी का एनकाउंटर किया गया तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज के लोगों को फंसाया जा रहा है। इस केस में हिंदू समाज के लोगों को फंसाया गया है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर करने पर आंदोलन किया जाएगा। इसका खामियाजा पुलिस प्रशासन को भुगतना पड़ेगा। वहीं मृतक के परिजन हत्याकांड के आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने की मांग पर अड़े हैं। परिजनों का कहना है कि आरोपियों का एनकाउंटर ही किया जाना चाहिए। 

सपा-बसपा ने एनकाउंटर का किया समर्थन 
वहीं सपा-बसपा पदाधिकारियों ने एनकाउंटर का समर्थन किया है। इसके अलावा एआईएमआईएम के पदाधिकारियों ने मृतक पप्पू और राजा के परिजनों की एनकाउंटर की मांग का समर्थन किया है। इससे पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

ये थ पूरा मामला 
बता दें कि शुक्रवार रात 11 बजे गांव खिंदौड़ा में रसूलपुर धौलड़ी जिला मेरठ निवासी पप्पू और उनके बेटे राजा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पप्पू के दूसरे पुत्र चांद को भी गोली लगी, जो मेरठ के अस्पताल में भर्ती है। मामले में 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसमें पुलिस ने तीन आरोपियों सुधीर त्यागी, सुधीर और बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी दीपक त्यागी की निशानदेही पर पुलिस ने रविवार को हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को खिंदौड़ा-धौलड़ी रजवाहा पटरी मार्ग स्थित एक खेत से बरामद किया है। यह पिस्टल दीपक ने काफी समय खरीदी थी। अन्य फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

अन्य खबरें