गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद : बीच सड़क पर गुड़ के विक्रेता को जमकर पीटा, video Viral

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी



Ghaziabad News : नंदग्राम इलाके में कुछ लोगों ने जमकर गुंडई दिखाई। पशु क्रूरता का आरोप लगाकर बाजार में गुड़ बेच रहे एक घोड़ा-तांगा वाले की जमकर पीटा गया है। दुकानदारों ने विरोध किया तो उन्हें भी सड़क पर पीटा गया। दहशत के चलते दुकानों के शटर गिर गए। घटना 23 मार्च की है, लेकिन इसकी वीडियो अब सामने आई है। जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला 
कस्बा निवाड़ी का रहने वाला दानिश पिछले करीब 7.8 साल से घोड़ा-तांगे में गुड़ रखकर मार्केट में बेचता रहा है। 23 मार्च की सुबह दानिश गुड़ बेचने नंदग्राम थाना क्षेत्र की घूकना मार्केट में आया था। यहां दो लोग आए और पशु क्रूरता का आरोप लगाकर दानिश की बुरी तरह डंडे से पिटाई कर दी। जब आसपास के दुकानदारों ने विरोध किया तो दोनों युवक चले गए। इसके बाद दोनों आरोपी अपने कुछ और साथियों को लेकर आए। सभी के हाथ में डंडे थे। उन्होंने फिर से दानिश और कुछ दुकानदारों को पीटना शुरू कर दिया। इस मामले से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें हमलावर एक शख्स को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं। वीडियो में दुकानों के शटर बंद दिखाई दे रहे हैं।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार 
दानिश ने इस मामले में सोनू शर्मा, जीतू, प्रवेश, टीटू, अनुपम, आशीष कौशिक, आशुतोष ठाकुर, आशुतोष शर्मा के खिलाफ  मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। निपुण अग्रवाल ने बताया कि दानिश की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर दो नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं बाकी को भी पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

अन्य खबरें