हृदयविदारक: गाजियाबाद में हाउसिंग सोसायटी से गिरकर मां-बेटी की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर



गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ है। टीला मोड़ के पास एक हाउसिंग सोसायटी की चौथी मंजिल से गिरकर मां-बेटी की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार ने अभी तक हादसे या आत्महत्या को लेकर किसी तरह की खास जानकारी पुलिस को नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टीलामोड़ थानाक्षेत्र में स्थित दिल्ली-99 हाउसिंग सोसाइटी है। सोसायटी में शनिवार की शाम करीब 7 बजे एक महिला और उसकी बच्ची चौथी मंजिल से गिर पड़े। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। सोसायटी के सिक्योरिटी स्टाफ ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की है। 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली-99 हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली प्रीति (28 वर्ष) और उनकी बेटी त्रिसा (2 वर्ष) चौथी मंजिल से गिरे। उन्हें बेहद गंभीर हालत में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि प्रीति शिव विहार दिल्ली में महालक्ष्मी एंकलेव की रहने वाली थीं। प्रीति की शादी करीब तीन वर्ष पहले पंचवटी कॉलोनी के निवासी अमित से हुई थी। अमित दिल्ली यातायात पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। चार माह से प्रीति अपने पति अमित और बेटी के साथ दिल्ली-99 में सोसायटी की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट पर रह रही थी। 

शनिवार की शाम हुई इस घटना के वक्त तेज आवाज आई। उस वक्त लोग सोसायटी में टहल रहे थे। जिससे मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंचे प्रीति के परिजनों ने पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दी है। टीला मोड़ थाने के प्रभारी निरीक्षक रण सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। यह हादसा, हत्या या आत्महत्या है, इन तीनों बिंदुओं को लेकर पुलिस जांच कर रही है। प्रीति के पति अमित को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

अन्य खबरें