ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लंबा ट्रैफिक जाम : करीब 2 किलोमीटर तक फंसे हजारों वाहन, Video

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लंबा ट्रैफिक जाम



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है। गौर सिटी चौराहे से लेकर इटेड़ा गोल चक्कर और आगे एक मूर्ति गोल चक्कर तक दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। तीनों गोल चक्कर पर ट्रैफिक पुलिस तैनात है लेकिन वाहनों का भारी दबाव होने के कारण हालात बेकाबू हैं। इस वक्त हजारों वाहन इस लंबे ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं।
वीकेंड की वजह से सड़कों पर बुरा हाल
बताया जा रहा है कि शाम के समय वाहनों का अधिक दबाव होने की वजह से जाम की स्थिति पैदा हुई है। मौके पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है, लेकिन उसके बावजूद भी हालत सामान्य दिखाई नहीं दे रही है। मिली जानकारी के मुताबिक वीकेंड होने की वजह से लोग घरों से बाहर निकले हैं। लोग अपने परिवार के साथ शॉपिंग करने के लिए निकले हैं। जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा वेस्ट और नोएडा के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हुई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि ऐसे समय में वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी जाम
बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-18, सेक्टर-27, बोटैनिकल गार्डन के पास, सेक्टर-37 बस स्टैंड के पास, कालिंदी कुंज और सेक्टर-5 में जाम की स्थिति है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के कासना और कुलेसरा में भी वाहनों का दबाव अधिक है।

एक मूर्ति गोल चक्कर पर लम्बा जाम लगा
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक मूर्ति गोल चक्कर पर सबसे ज्यादा बुरा हाल है। यहां पर गोल चक्कर के चारों ओर जाम लगा हुआ है। ऊपर से बारिश होने की वजह से सड़कों पर पानी भर जाता है। ऐसे में जाम की स्थिति और भी ज्यादा पैदा हो जाती है। ट्रैफिक पुलिस कर्मी बारिश में खड़े होकर यातायात को सामान्य करवाने का प्रयास कर रहे हैं।

अन्य खबरें