Greater Noida West : गौड़ सिटी मॉल में समर कैंप का आयोजन, बच्चों के लिए बना आकर्षण का केंद्र

Tricity Today | गौड़ सिटी मॉल में समर कैंप का आयोजन



Greater Noida West : गौर सिटी मॉल में बच्चों के लिए एक अद्वितीय समर कैंप का आयोजन किया गया है, जो गर्मियों की छुट्टियों को मजेदार और सीखने का अवसर प्रदान कर रहा है। इस कैंप का नाम "एक्वावर्स" समर एडवेंचर कैंप है, जिसका उद्घाटन मॉल की डायरेक्टर मंजू गौड़ ने किया। उन्होंने बताया कि इस कैंप का उद्देश्य बच्चों को एक रचनात्मक और ज्ञानवर्धक माहौल प्रदान करना है।

कब तक चलेगा यह समर कैंप
कैंप का शुभारंभ 25 मई को हुआ और यह एक जुलाई तक चलेगा। इस अवधि के दौरान बच्चों के लिए कई खास गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को बच्चों ने इन गतिविधियों का खूब आनंद लिया और जमकर मस्ती की। कैंप में बच्चों के लिए विशेष आर्ट और क्राफ्ट वर्कशॉप्स का आयोजन किया गया है। इनमें फिश बॉल बनाना, समुद्री जीवों की प्रतिमाएं बनाना, समुद्री सीपों की पेंटिंग करना और समुद्री जीवन से जुड़ी नई-नई जानकारियां प्राप्त करना शामिल है। इन सत्रों के माध्यम से बच्चों को अपनी रचनात्मकता को निखारने का अवसर मिल रहा है और वे समुद्री जीवन के बारे में अधिक जानकारी भी प्राप्त कर रहे हैं।

लोग अपनी यादगार तस्वीरें खींच सकते हैं
मॉल में एक विशेष इंस्टॉलेशन भी तैयार कराया गया है, जो समुद्री परिवेश को प्रदर्शित करता है। इसमें सुंदर समुद्री जीवों की प्रतिमाएं, कोरल रीफ और अन्य समुद्री तत्त्व शामिल हैं। यह इंस्टॉलेशन मॉल में आने वाले सभी लोगों के लिए एक आकर्षण का केंद्र बन गया है और एक मनमोहक फोटो ऑप भी प्रदान करता है, जहां लोग अपनी यादगार तस्वीरें खींच सकते हैं। इस समर कैंप के माध्यम से गौड़ सिटी मॉल ने बच्चों के लिए एक मनोरंजक और शिक्षाप्रद अनुभव प्रदान करने की पहल की है। इस आयोजन से बच्चों को न केवल अपने समय का सदुपयोग करने का मौका मिल रहा है, बल्कि वे नए दोस्तों से मिल रहे हैं और एक नई दुनिया को जानने का अवसर भी प्राप्त कर रहे हैं।

अन्य खबरें