बड़ी खबर : वेस्ट यूपी के फेमस यूट्यूबर के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मारपीट, वीडियो वायरल

Tricity Today | चारों आरोपी पुलिस की हिरासत में



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में यूट्यूबर अविनाश राजपूत और उसके साथियों के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मारपीट के अंत में अविनाश राजपूत पूरी घटना के बारे में बताने के बाद कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यूट्यूबर ने घटना के बारे में बताया 
यूट्यूबर अविनाश राजपूत ने बताया कि वह नोएडा में अपनी बहन के यहां गए थे। इस दौरान गौर सिटी मॉल पहुंचे। वहां करीब एक दर्जन से अधिक युवकों ने उन पर और उनके साथियों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उनके एक साथी का सिर फोड़ दिया और उन्हें जमकर पीटा। घटना के बाद बाद आरोपियों ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  मारपीट के दौरान आरोपियों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की। साथ ही मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। वह अपने साथियों के साथ किसी तरह वहां से बचकर निकले। 

वीडियो के जरिए लगाई कार्रवाई गुहार 
अविनश राजपूत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अविनाश आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अविनाश ने कहा कि वह एक भोजपुरी कलाकार हैं और हर धर्म व जाति की इज्जत करते हैं। पता नहीं क्यों उन पर और उनके साथियों पर हमला किया गया। बस वो अब इस मामले में कार्रवाई चाहते हैं। 

पुलिस ने लिया एक्शन 
थाना बिसरख पुलिस ने इस मामले में यूट्यूबर और उनके साथियों के साथ मारपीट करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान विशन, मुकेश, राहुल और विनीत के रूप में हुई है। चारों आरोपी सर्फाबाद गांव के रहने वाले हैं और एक विशेष जाति से हैं। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर द्वारा जाति पर अभद्र टिप्पणी करने पर उनके साथ मारपीट की है।

अन्य खबरें