Greater Noida : कलेक्शन एजेंट से 10 लाख की लूट, पुलिस ने कहा- कुछ तो गड़बड़ है

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक कलेक्शन एजेंट से 10 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है, लेकिन मामले में कई संदेहजनक पहलू भी उभर कर सामने आ रहे हैं। पुलिस ने जानकारी दी कि संजय कुमार नामक व्यक्ति एक निजी कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में कार्यरत है और घटना के समय वेनिस मॉल से कलेक्शन का पैसा लेने के बाद पार्सवनाथ पैनोरमा सोसाइटी की सर्विस रोड से गुजर रहा था। 

क्या है पूरा मामला
संजय कुमार का कहना है कि जब वह सर्विस रोड से जा रहा था, तभी एक कार सवार बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गिर पड़ा और मौका पाकर बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया। बैग में करीब 10 लाख रुपए थे, जो कंपनी के विभिन्न ग्राहकों से कलेक्शन किए गए थे। पीड़ित के अनुसार बदमाश लूट की इस घटना को अंजाम देकर कासना की तरफ भाग गए।

पुलिस को घटना पर संदेह
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और संजय कुमार से घटना की विस्तृत जानकारी ली। प्रारंभिक पूछताछ में संजय कुमार ने अपने बयान में कई बार बदलाव किए। जिसकी वजह से पुलिस को उसकी बातों पर संदेह हो रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित का अलग-अलग बयान देना इस मामले को संदिग्ध बना रहा है। पुलिस आशंका जता रही है कि यह लूट की झूठी सूचना भी हो सकती है।

अन्य खबरें